14सितंबर 2022 मनीष सपरा परिवर्तन का शंंखनाद

काशीपुर। 14 सितंबर 2022 दुखी एवं असहाय लोगों की मदद करने को फाउंडेशन आए दिन कार्य कर रहा है। फाउंडेशन का उद्देश्य इन लोगों की सेवा भाव के साथ मदद करना है। जिस प्रकार से फाउंडेशन क्षेत्र में कार्य कर रहा है उससे क्षेत्र की गरीब जनता को लाभ मिल रहा है जिससे फाउंडेशन से जुड़े लोगों की क्षेत्र में भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है। बता दें कि मानवता की सेवा में तत्पर खालसा फाउंडेशन द्वारा नेत्र शिविर कैंप का आयोजन गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब काशीपुर में लगाया गया।

नेत्र चिकित्सा कैंप का शुभारंभ काशीपुर एसपी श्री चंद्रमोहन सिंह एवं बाबा लखविंदर सिंह (बाबा लक्खा ) ,बाबा प्रगट ,व
खालसा फाउंडेशन के समस्त पदाधिकारियों ने फीता काटकर शुभारंभ किया कार्यक्रम के दौरान खालसा फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में एसपी चंद्र मोहन सिंह ने कहा कि सामाजिक हित एवं जनकल्याणकारी भावनाओं के साथ खालसा फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा जनहित के कार्य के लिए उन्हें प्रेरित किया गया।

उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक नागरिक को सामाजिक कार्यों में योगदान देकर मानव सेवा के लिए तत्पर रहकर कार्य करना चाहिए। उन्होंने खालसा फौंडेशन के समस्त पदाधिकारियों की भूरी भूरी प्रशंसा की। इस दौरान लगाए गए शिविर कैंप में में लगभग 300 लोगों की जांच का लक्ष्य रखा गया। जिसमें लगभग 42 लोगो के ऑपरेशन के लिए निर्मल आश्रम आई इंस्टीट्यूट ऋषिकेश नेत्र चिकित्सालय ले जाया जाएगा जिनका वहां पर नेत्रों का ऑपरेशन किया जाएगा। खालसा फाउंडेशन के प्रदेश प्रवक्ता जगमोहन सिंह बंटी ने बताया कि खालसा फाउंडेशन के माध्यम से लोगों को जो मदद दी जा रही है जिसके लिए पूरी टीम जनसेवा के लिए कार्यरत है। उन्होंने बताया कि खालसा फाउंडेशन गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब काशीपुर कई वर्षों से मानवता की सेवा के लिए प्रतिबंध रहा है और भविष्य के लिए भी रहेगा। इस दौरान कार्यक्रम में खालसा फाउंडेशन की पूरी टीम के साथ ही आई इंस्टीट्यूट निर्मल आई इंस्टीट्यूट ऋषिकेश से डॉ राकेश रमोला डॉक्टर सिद्ध नागर, डॉक्टर बबलू, डॉक्टर मनीष, की पूरी टीम द्वारा शिविर में लोगों की जांच की गई।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.